ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयायुवा प्रजापति महासभा ने मनाया होली मिलन

युवा प्रजापति महासभा ने मनाया होली मिलन

युवा प्रजापति महासभा के तत्वाधान में कस्बे के जेटी मैरिज होम में होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस होली मिलन के मौके पर एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया गया और बच्चों की शिक्षा के प्रति...

युवा प्रजापति महासभा ने मनाया होली मिलन
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 13 Mar 2018 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा प्रजापति महासभा के तत्वाधान में कस्बे के जेटी मैरिज होम में होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस होली मिलन के मौके पर एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया गया और बच्चों की शिक्षा के प्रति जागरूक किया गया।

इस होली मिलन के मौके पर मुख्य अतिथि संघ प्रिय प्रजापति ने कहा कि होली आपस में वैमनस्यता दूर कर समाज में भाईचारा स्थापित करने का पवित्र त्योहार है। हम सभी का नैतिक दायित्व है कि होली जैसे पावन त्योहार पर अच्टे विचारों के साथ समाज के सर्वांगीण विकास और समाज में समभाव की स्थितियां पैदा करें और एक श्रेष्ठ राष्ट्र के निर्माण में अपना योगदान दें। उन्होंने इस मौके पर शिक्षा पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षा से हमारे समाज का उत्थान हो सकता है। उन्होने आये लोगों से कहा कि वे बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक कर चरित्रवान और संस्कारवान बनायें जिससे राष्ट्र के निर्माण में अहम योगदान दे सकें। इस होली मिलन समारोह के मौके पर संघप्रिय प्रजापति, बटेश्वरी दयाल, रामानन्द प्रजापति, साध्वी रूचि प्रजापति, ऊषा प्रजापति, वसुदेव प्रजापति, शैलेन्द्र कुमार प्रजापति, एडवोकेट सतीश प्रजापति आदि के अलावा एक सैंकडा लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें