DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  औरैया  ›  वैक्सीनेशन की जागरूकता को अभियान चलाएगा विहिप
औरैया

वैक्सीनेशन की जागरूकता को अभियान चलाएगा विहिप

हिन्दुस्तान टीम,औरैयाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:11 AM
वैक्सीनेशन की जागरूकता को अभियान चलाएगा विहिप

एरवाकटरा। संवाददाता

देशवासियों को कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बचाने के लिए विहिप ने सभी पदाधिकारियों से जुटने की अपील की गई। कहा गया कि सभी पदाधिकारी कोरोना वैक्सीनेशन में युद्धस्तर पर जुटकर सभी को वैक्सीन लगवाने में मददगार बने।

विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष शिव प्रकाश शुक्ला ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की जागरूकता और कड़े निर्णय की बदौलत ही देशवासी कोरोना महामारी की दूसरी लहर से बच सके हैं। लेकिन अभी भी खतरा टला नहीं है। देश के जाने माने वैज्ञानिक कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी दे रहे हैं। जिलाध्यक्ष शिव प्रकाश शुक्ला ने कहा कि यदि तीसरी लहर आई तो देश रसातल में चला जाएगा। इसलिए हर देशवासी को वैक्सीनेशन जरूर करवाना चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुये प्रांत संगठन मंत्री मधुराम ने बताया कि देशवासियों को कोरोना की तीसरी लहर से बचाने के लिए बजरंग दल के पदाधिकारी अपने जिला सह मंत्री प्रभाकांत दुबे जिज्ञासु के नेतृत्व में पदाधिकारियों की टोलियां बनाकर गांव गांव जाकर लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करेंगे। मधुराम ने कहा कि यह टोलियां न सिर्फ ग्रामवासियों को जागरूक करेंगी वरन ग्रामवासियों को वैक्सीनेशन केंद्र तक पहुंचायेंगी।

विश्व हिंदू परिषद के प्रांत सह मंत्री अनिल दीक्षित ने कहा कि जब तक 100% वैक्सीनेशन नहीं हो जाता तब तक विश्व हिंदू परिषद की ये टोलियां काम करती रहेंगी। अनिल दीक्षित ने कहा कि आज की बैठक में बनाई गई टोलियां कल गुरुवार सुबह से ही अपना गांव चलो अभियान शुरू कर दें। इसमें हीलाहवाली करने वाले पदाधिकारियों को कार्यमुक्त कर दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस कार्य में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बैठक की अध्यक्षता प्रांत संगठन मंत्री मधुराम जी ने की जबकि संचालन विश्व हिंदू परिषद के जिला सह मंत्री प्रभाकांत दुबे जिज्ञासु ने किया।

बैठक में प्रांत संगठन मंत्री मधुराम , प्रांत सह मंत्री अनिल दीक्षित, जिलाध्यक्ष शिव प्रकाश शुक्ला, विभाग सह मंत्री नवीन, गोरक्षा प्रमुख नमो नारायण अवस्थी, विभाग सह गौरक्षा प्रमुख संतोष मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र गुप्ता, जिला मंत्री दीपक तिवारी, जिला सह मंत्री प्रभा कांत दुबे जिज्ञासु, जिला दुर्गा वाहिनी की संयोजिका अंजू पांडे, जिला संगठन मंत्री पुष्कर मिश्रा, जिला कोषाध्यक्ष डॉ अजय गुप्ता, बजरंग दल जिला संयोजक आशीष चौबे सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संबंधित खबरें