ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबेकाबू ट्रैक्टर ने अलाव ताप रहे बुजुर्ग को कुचला, मौत

बेकाबू ट्रैक्टर ने अलाव ताप रहे बुजुर्ग को कुचला, मौत

बीती देर रात फफूंद-अछल्दा मार्ग पर स्थित सैनपुर गांव में मकान के बाहर अलाव ताप रहे वृद्ध को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर खड्ड में जा गिरा। सूचना पर पुलिस ने शव को...

बेकाबू ट्रैक्टर ने अलाव ताप रहे बुजुर्ग को कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSat, 23 Dec 2017 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बीती देर रात फफूंद-अछल्दा मार्ग पर स्थित सैनपुर गांव में मकान के बाहर अलाव ताप रहे वृद्ध को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर खड्ड में जा गिरा। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

ग्राम सेनपुर थाना फफूंद निवासी जसवंत सिंह (60) मकान के सामने बनी दुकान पर अलाव ताप रहा था। तभी एंजेसी से नया ट्रैक्टर लेकर अछल्दा जा रहे चालक जा रहा था। फफूंद-अछल्दा मार्ग के सैनपुर गांव के पास बेकाबू ट्रैक्टर जसवंत सिंह यादव की दुकान में टक्कर मारता हुआ खड्ड में जा गिरा। हादसे की चपेट में आए जसवंत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर छोड़कर भागने में सफल रहा। एसआई चंद्रिका प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया। दिलीप पुत्र इन्द्रेश शाक्य निवासी ग्राम मिरगांव हाल मुकाम अछल्दा नया ट्रैक्टर निकलवाकर अछल्दा जा रहा था। परिवारीजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज: औरैया। अजीतमल के बदलापुर निवासी बिहारी ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने बताया कि 22 दिसंबर कि शाम 3:30 बजे उसका भाई विनोद कुमार अछल्दा चौराहे पर टेंपो का पंचर बनवाने के लिए टायर खोल रहा था। तभी ट्रक चालक ने रौंद दिया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें