ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाअज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, दो घायल

अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, दो घायल

उमरैन चौकी क्षेत्र के पटना बंबा पुल पर एक अज्ञात कार सवार ने उमरैन में बच्चे को दवा दिलाने जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसमे एक अधेड़ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। एक बच्चा तथा एक व्यक्ति...

अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 19 Apr 2019 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

उमरैन चौकी क्षेत्र के पटना बंबा पुल पर एक अज्ञात कार सवार ने उमरैन में बच्चे को दवा दिलाने जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिसमे एक अधेड़ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। एक बच्चा तथा एक व्यक्ति को गंभीर चोटें आई। कार सवार मौके से फरार हो गया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि एरवाकटरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठघोर निवासी साहब सिंह पुत्र रामगोपाल 58 वर्ष व मानसिंह पुत्र भोगविलास, ऋषि पुत्र मान सिंह को उमरैन दवा दिलवाने जा रहे थे। जैसे ही वह पटना बंबे के पुल पर पहुंचे तो अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। जिसमें साहब सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गयी। जबकि मानसिंह व ऋषि गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे उमरैन चौकी इंचार्ज कालीचरन कुशवाहा ने शव का पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौकी इंचार्ज कालीचरन कुशवाहा ने बताया कि परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें