DA Image
20 जनवरी, 2021|9:23|IST

अगली स्टोरी

सड़कों में समाया है जगह-जगह मौत का गड्ढा

सड़कों में समाया है जगह-जगह मौत का गड्ढा

शहर की सड़कों पर जगह जगह मौत का गड्ढा समाया हुआ है। इसकी वजह से दुर्घटनाएं हो रही हैं। लोग घायल हो रहे हैं। मोहल्ले के लोग इसकी शिकायत भी कर रहे हैं, मगर जिम्मेदार बेखबर हैं।

नगर में जगह जगह टूटी पुलियां हादसे को दावत दे रही हैं। कहीं सीमेंट की पटिया टूटी हैं। तो कहीं लोहे की जाली गायब है। जिसके चलते आए दिन लोग हादसे का शिकार होते हैं। लेकिन नगर पालिका प्रशासन की ओर से अभी तक इन पुलियों को ठीक कराने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया।

नगर के नेहरु इंटर कॉलेज वाली मोड़ पर टूटी सीमेंट की पुलिया से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। मोड़ पर होने के चलते अक्सर लोग धोखे से उसमें फंस जाते हैं। और चुटहिल हो जाते हैं। रात के समय वहां से निकलने वाले राहगीरों के लिए बहुत अधिक समस्या हो जाती है। इसके अलावा स्टेट बैंक के सामने वाली गली में भी सीमेंट की पुलिया लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। उस सड़क पर अधिक दुकानें होने के चलते ग्राहकों का आना जाना लगा रहता है। जिससे कई बार लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं। नेवल गंज में अजीत मिश्रा वाली गली के मोड़ पर भी सीमेंट की पुलिया काफी समय से टूटी पड़ी है। एक ओर जहां साइकिल सवार उसमें फंस कर चुटहिल हो जाते हैं। दूसरी ओर कई बार वाहन मुड़ते समय उस पुलिया में फंस जाते हैं। जिससे चालकों को काफी परेशानी होती है । उधर, गुड़ मंडी में बीच सड़क पर पुलिया टूटी हुई है। जिससे वहां खरीदारी करने के लिए आने जाने वाले लोगों के वाहन फंस जाते हैं। बारिश के मौसम में यहां लोग अधिक घायल होते हैं। क्योंकि बारिश होते ही सड़क पर जलभराव हो जाता है। जिसके चलते पुलिया के बीच में यह खाली जगह नहीं दिखाई देती। और लोग उसमें फंस कर चुटहिल हो जाते हैं। गोविंद सक्सेना, पिंटू दुबे, लकी गुप्ता, संदीप दुबे व लालू वर्मा आदि लोगों का कहना है कि इस रोड से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन निकलते हैं। पुलिया टूटी होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने नगर पालिका प्रशासन से पुलियों की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:There is a pit of death everywhere in the streets