ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाविरोधी को फंसाने को युवक ने छप्पर में लगाई आग

विरोधी को फंसाने को युवक ने छप्पर में लगाई आग

जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही घर के छप्पर में आग लगा दी। आग लगी देख आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया। इलाकई लोगों ने काफी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंचकर आग बुझाई...

विरोधी को फंसाने को युवक ने छप्पर में लगाई आग
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 15 Mar 2018 11:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीनी विवाद के चलते एक युवक ने अपने ही घर के छप्पर में आग लगा दी। आग लगी देख आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया। इलाकई लोगों ने काफी मशक्कत के बाद मौके पर पहुंचकर आग बुझाई ।

अछल्दा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम छछूंद निवासी कमलेश का गांव में ही कैलाश से जमीनी विवाद चल रहा है। जिसके चलते आए दिन दोनों पक्षों में कहासुनी होती रहती है। इससे परेशान होकर कैलाश ने कमलेश के विरुद्ध थाना अछल्दा में तहरीर दे दी। पुलिस ने कमलेश को थाने में बुला लिया। कमलेश ने अपने पर दबाव बढ़ता देख घर के बाहर पड़े छप्पर में आग लगा दी। उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। और न ही उसमें कोई सामान रखा हुआ था आग लगते ही गांव के लोग दौड़ पड़े और पानी डालकर आग को बुझाया। गांव के लोगों ने फायर ब्रिगेड को भी आग लगने की सूचना दी। लेकिन फायर ब्रिगेड अछल्दा में क्रासिंग के जाम में फसी रही। इससे पहले ही ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बिठा लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें