ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयारुपयों भरा थैला छीन कर भाग रहे लुटेरे को भीड़ ​ने दबोचा

रुपयों भरा थैला छीन कर भाग रहे लुटेरे को भीड़ ​ने दबोचा

शुक्रवार की दोपहर दिबियापुर रोड पर भार्गव बिल्डिंग के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे दंपत्ति का रुपयों भरा थैला छीन लिया। तभी महिला ने साहस दिखाते हुए एक लुटेरे से भिड़ गई।...

रुपयों भरा थैला छीन कर भाग रहे लुटेरे को भीड़ ​ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 13 Oct 2017 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार की दोपहर दिबियापुर रोड पर भार्गव बिल्डिंग के पास बाइक सवार दो लुटेरों ने बैंक से रुपए निकाल कर जा रहे दंपत्ति का रुपयों भरा थैला छीन लिया। तभी महिला ने साहस दिखाते हुए एक लुटेरे से भिड़ गई। इस दौरान लुटेरे ने महिला के ऊपर कई वार किए। लेकिन तब तक भीड़ ने लुटेरे को दबोच लिया और जमकर धुनाई की। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव चिचौली निवासी दंपत्ति शुक्रवार की दोपहर शहर स्थित बैंक से रुपए निकाल कर दिबियापुर रोड पर जा रहे थे। जैसे ही वह भार्गव बिल्डिंग के पास पहुंचे। तभी एक बाइक पर आए दो लोगों में एक ने उतर कर रुपयों भरा थैला छीन लिया। पीछे चल रही महिला ने पति के हाथ से थैला छीनते देख लिया। और दौड़कर लुटेरे से भिड़ गई। इस दौरान लुटेरों ने महिला के साथ मारपीट व धक्का मुक्की भी की। लेकिन तब तक चीख-पुकार सुनकर दुकानदारों ने दौड़ कर को पकड़ लिया। और लुटेरे की जमकर मारपीट करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची चीता पुलिस लुटेरे को कोतवाली ले गई। जहां पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम इन्द्रपाल पुत्र छोटे लाल निवासी सिगसियापुर अकबरपुर कानपुर देहात बताया। जबकि उसका एक अन्य साथी भाग जाने में सफल रहा। पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें