ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाअसलहों से लैश आरोपियों ने घर में घुसकर पीटा

असलहों से लैश आरोपियों ने घर में घुसकर पीटा

असलहों से लैस दबंग ने घर में घुसकर युवक के साथ गाली-गलौज की। जब उसने विरोध किया तब उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर जब आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फायर करके...

असलहों से लैश आरोपियों ने घर में घुसकर पीटा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSat, 16 Dec 2017 06:24 PM
ऐप पर पढ़ें

असलहों से लैस दबंग ने घर में घुसकर युवक के साथ गाली-गलौज की। जब उसने विरोध किया तब उन लोगों ने उसके साथ मारपीट की। शोर मचाने पर जब आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फायर करके भाग गए।

औरैया कोतवाली के तिलक नगर कानपुर रोड निवासी सील प्रकाश पांडेय पुत्र रामकिशोर ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब 8:30 बजे धनीराम पुत्र भजनलाल, विकास, उमेश पुत्र धनीराम, वीरेंद्र, बिहारी पुत्रगण किशन लाल निवासी तिलक नगर लाठी डंडा और तमंचा से लैस होकर उसके घर में घुस आए। गाली-गलौज करने लगे। जब उन लोगों ने विरोध किया तब आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जान से मारने की नियत से फायर किया। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें