ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयायाकूबपुर में अहमदाबाद से आए दस लोग, क्वॉरंटीन

याकूबपुर में अहमदाबाद से आए दस लोग, क्वॉरंटीन

याकूबपुर मे बीती रात अहमदाबाद से 10 लोग आए। जिन्हें श्याम सुंदर प्यारेलाल महाविद्यालय याकूबपुर के बाहर सभी लोगों को बैठाया गया। सुबह सभी को जांच के लिए सहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। फिर...

याकूबपुर में अहमदाबाद से आए दस लोग, क्वॉरंटीन
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 15 May 2020 10:27 PM
ऐप पर पढ़ें

याकूबपुर मे बीती रात अहमदाबाद से 10 लोग आए। जिन्हें श्याम सुंदर प्यारेलाल महाविद्यालय याकूबपुर के बाहर सभी लोगों को बैठाया गया। सुबह सभी को जांच के लिए सहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। फिर सभी को क्वॉरंटीन किया गया।

बीती रात अहमदाबाद से मनोज कुमार ममता आदर्श अनिल कुमार प्रभात कुमार संतोष कुमार सुमित कुमार सुनील कुमार रामानंद और सुनैना याकूबपुर में बनाए गए क्वॉरंटीन सेंटर पहुंची। सेंटर में मौजूद सुरक्षाकर्मी ने इनको सेंटर के बाहर बैठा दिया। सूचना मिलते ही याकूबपुर चौकी इंचार्ज हेमंत कुमार अपनी टीम के साथ श्यामसुंदर प्यारेलाल महाविद्यालय में बनाई गई क्वॉरंटीन सेंटर में पहुंचे। चौकी इंचार्ज ने बाहर बैठे इन सभी लोगों का हालचाल लिया और उन्हें बताया कि सुबह जांच होने के पश्चात सभी लोगों को अंदर शिफ्ट कर दिया जाएगा।

चौकी इंचार्ज ने अहमदाबाद से आई इस परिवार को हर संभव सहायता दिए जाने का आश्वासन दिया और कहा कि यदि किसी चीज की उन्हें जरूरत महसूस होती है तो वे उनके मोबाइल नंबर पर सूचना दें। उन्हें खाने-पीने से लेकर हर तरह की दैनिक उपयोग की सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने अहमदाबाद से आए इस परिवार को आश्वस्त किया कि वे सभी लोग प्रशासन का सहयोग करें। प्रशासन हर सुख दुख में उनके साथ है परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

सुबह होते ही चौकी इंचार्ज हेमंत कुमार ने अहमदाबाद से आए इस परिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहार भिजवाया। जहां इन लोगों की स्क्रीनिंग की गई। चौकी इंचार्ज ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के पश्चात इन सभी लोगों को क्वॉरंटीन सेंटर के अंदर बने कमरों में शिफ्ट कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें