Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश औरैयापोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,औरैयाNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 05:05 PM
पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से शिक्षक की मौत

रुरुगंज। संवाददाता

खेत में पानी लगा रहे इंटर कालेज के शिक्षक की बिजली पोल में आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। आसपास के किसानों की सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों में जबरदश्त आक्रोश रहा। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रुरुगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम पुर्वा पीताराम निवासी 36 वर्षीय हरिओम राजपूत पुत्र जसवंत सिंह राजपूत कस्बा के जनता इंटर कालेज में शिक्षक के पद पर तैनात थे। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह घर से अपने खेतों में खड़ी फसल में पानी लगाने के लिए निकले थे। तभी समरसेबिल से सौ मीटर पहले लगे एक बिजली पोल में करंट आ रहा था। वह पास में पहुंचे तो खंभे के करंट ने उनको काल बनकर जकड़ लिया। करंट की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से झुलस गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। यह देखकर आसपास कार्य कर रहे किसान मौके पर पहंुचे। लेकिन तब तक हरिओम की मौत हो चुकी थी। किसानों ने उनके घर पर सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। और उनकी सांसें थमी देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहंुचे चौकी इंचार्ज तन्मय ने जांच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम में भेज दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश जताया। उनका कहना था कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते हरिओम की जान चली गई।

मृतक आश्रित में मिली थी नौकरी

रुरुगंज। जनता इंटर कालेज में तैनात पिता की मृत्यु के बाद मृतक आश्रित में हरिओम की नियुक्ति हुई थी। हरिओम की शादी करीब 13 साल पहले पिंकी राजपूत के साथ हुई थी। हरिओम के तीन बच्चे हैं। जिनमें उसकी बेटी पलक 12 वर्ष और दो लड़के है जो जुड़वा हुए थे। दोनों की उम्र 6 साल है। हरिओम की मौत की खबर सुन हर किसी व्यक्ति की आखों से आंसू छलक पड़े। पत्नी और बच्चों का रो रो कर हाल बेहाल है। मृतक के भाई हरगोविंद ने पुलिस को तहरीर दी है।

epaper

संबंधित खबरें