ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाखेत जोतने से रोकने पर तान दी बंदूक

खेत जोतने से रोकने पर तान दी बंदूक

खेत जोतने से मना करने पर आरोपित ने बंदूक तान दी। उसने जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली क्षेत्र के पीड़ति किसान ने कोतवाली सहित राजस्व अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की...

खेत जोतने से रोकने पर तान दी बंदूक
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSat, 24 Aug 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत जोतने से मना करने पर आरोपित ने बंदूक तान दी। उसने जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली क्षेत्र के पीड़ति किसान ने कोतवाली सहित राजस्व अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर निवासी राजेन्द्र सिंह ने कोतवाली सहित राजस्व अधिकारियों से मामले की शिकायत की। उसने बताया कि शुक्रवार को वह गांव से बाहर था। तभी उनके ही गांव निवासी दबंग लाठी डंडों व बंदूक से लैस होकर ट्रैक्टर लेकर उसका मौजा रामनगर में स्थित खेत जोतना शुरू कर दिया। गांव के लोगों ने जब उसके घर खबर की तब वह अपनी बहन के यहां ग्राम रहटौली थाना अयाना में था। उसके पुत्र ने उसे मोबाइल से सूचना दी। तब प्रार्थी करीब चार बजे शाम खेतों पर पहुंचा तब विपक्षीगण खेत जोतवा रहे थे। उसने कहा कि इसकी पैमाइस करा लो अगर तुम्हारा कोई रकवा उसके खेत में निकलता है तो वह उसे ले ले। परन्तु आरोपित नही माने और उन्होंने पूरा खेत जोतवा दिया। जब उसने विरोध किया तब आरोपित उत्तेजित हो गए और उसे वहां से चले जाने को कहा। इस पर आरोपित ने जान से मारने की धमकी देते हुए उस पर बन्दूक तान दी। किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागा। कोतवाली पुलिस ने प्रार्थनापत्र लेकर जॉच शुरू कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें