DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क के गड्ढों से हो रहे हादसे

सड़क के गड्ढों से हो रहे हादसे

सहायल-दिबियापुर मार्ग पर कस्बा याकूबपुर में गड्ढों में तब्दील हो चुकी है।

इधर से गुजरना खतरे से खाली नहीं है। आए दिन इसमें फसकर लोग चोटहिल होते हैं। बावजूद इसके जिम्मेदार जनपद की सड़कों के गड्ढा मुक्त होने का दावा कर रहे हैं।

बेला थाना क्षेत्र के कस्बा याकूबपुर में स्थित यह संपर्क मार्ग सहायल- दिबियापुर को जोड़ता है। इसे सहायल रोड के नाम से जाना जाता है। इस मार्ग पर भीषण जलभराव होने के कारण राहगीरों, दुकानदारों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। दुकानदारों ने बताया कि जलभराव का मुख्य कारण सड़क पर हो चुके गड्ढे है। जल निकासी का भी उचित साधन नही है। इससे बारिश का पानी यही जमा हो जाता है। और जलभराव की भीषण समस्या पैदा हो जाती है। स्थानीय लोगांे ने बताया कि इस समस्या को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को कई बार समस्या से अवगत कराया गया। लेकिन विभाग द्वारा कोई स्थाई निदान नहीं किया जा सका।

हर बरसात में पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से केवल गिट्टी वह मिट्टी डालकर गड्ढे भर दिए जाते हैं। लेकिन पानी निकास ना होने के कारण सड़क दोबारा गड्ढों में तब्दील हो जाती है। उनका कहना है कि जिम्मेदार अधिकारी जनपद की सड़कों को गड्ढा मुक्त होने का दावा करते हैं। मगर सहायल रोड उनके दावों की पोल खोल रहा है। कस्बे के जीत सिंह राणा, राजा राणा, इंद्रपाल सिंह राणा, रवि राजपूत, डॉ. गंगा दत्त राजपूत, राजेश राजपूत, कलेक्टर सिंह आदि ने इस समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Road accidents