ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबेकाबू ट्रैक्टर खड्ड में पलटा चालक की मौत

बेकाबू ट्रैक्टर खड्ड में पलटा चालक की मौत

कुदरकोट के समीप गेहंू से लोड ट्रैक्टर का एक्सल टूटने से अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क किनारे खड्ड में जा गिरा। जिससे ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद राहगीरों ने उसे सामुदायिक...

बेकाबू ट्रैक्टर खड्ड में पलटा चालक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 17 Jan 2019 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कुदरकोट के समीप गेहंू से लोड ट्रैक्टर का एक्सल टूटने से अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर सड़क किनारे खड्ड में जा गिरा। जिससे ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद राहगीरों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने ट्रैक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सहायल निवासी 35 वर्षीय अबरार पुत्र ईसमाइल सहायल से ट्रैक्टर ट्राली में गेहूं लोडकर इटावा जा रहा था। बताया कि जैसे ही ट्रैक्टर कुदरकोट के समीप पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा। तभी ट्रैक्टर का एक्सल टूटने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड्ड में ट्रैक्टर जा गिरा। जिससे ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मियों ने हादसे की सूचना एम्बुलेन्स को दी। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने ट्रैक्टर चालक के मृतक होने की पुष्टि की। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। सूचना पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। बताया कि मृतक के दो पुत्र इमरान व अरवाज हैं। मृतक की मौत से मृतक की पत्नी शवनम समेत परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। बताया गया है कि मृतक युवक भूमिहीन है और ट्रैक्टर चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें