ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाप्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में बाधा डाली, रिपोर्ट दर्ज

प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में बाधा डाली, रिपोर्ट दर्ज

दिबियापुर में गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में एक समुदाय विशेष के लोगों ने बाधा पहुंचाते हुए कार्यक्रम कराने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज अभद्रता...

प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में बाधा डाली, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 12 Jul 2018 10:19 PM
ऐप पर पढ़ें

दिबियापुर में गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम में एक समुदाय विशेष के लोगों ने बाधा पहुंचाते हुए कार्यक्रम कराने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गाली-गलौज अभद्रता की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मिली तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ दिबियापुर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की संयोजिका साधना पोरवाल व चंद्रकांति मिश्रा ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 9:30 बजे नगर से सटी कांशी राम कॉलोनी में वह प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए पहुंची थीं। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जैसे ही कार्यक्रम शुरू हुआ। तभी वहां अब्दुल पुत्र अब्दुल लईक, लईक पुत्र अब्दुल समद व रहीसा बेगम पत्नी लईक वहां आए और प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री के प्रति असम्मानित शब्दों का प्रयोग करते हुए कार्यक्रम में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं से अभद्रता करने लगे।

आरोप है कि उन लोगों ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अभद्रता करते हुए वहां कार्यक्रम न करने देने की धमकी तक दे डाली। इस बीच वहां भाजपा के मंडल अध्यक्ष सर्वेश भदोरिया व पार्टी नेता श्यामू चक भी पहुंच गए। भाजपा नेताओं का आरोप है कि उन्हें उन लोगों ने गाली गलौज कर अपमानित किया। पुलिस को दी गई तहरीर में रहीसा बेगम पर आरोप लगाया गया है कि वे कॉलोनी में अवैध चिकित्सा व्यापार कर लोगों को ठगती हैं। पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें