DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानों ने शौचालय कार्य समय से पूर्व कराने का निर्णय लिया

प्रधानों ने शौचालय कार्य समय से पूर्व कराने का निर्णय लिया

ब्लाक अजीतमल में ग्राम प्रधान संगठन की बैठक हुई जिसमें शौचालयों का निर्माण शासन द्वारा दिए गए समय से पूर्व ही पूरा कराने का निर्णय लिया गया। बैठक में प्रधानों ने डीपीआरओ के कार्य की सराहना करते हुए कुछ प्रधानों द्वारा उनका गलत तरीके से विरोध किए जाने की निंदा भी की।

विकास खण्ड अजीतमल में शनिवार को ग्राम प्रधान इच्छाराम गुप्ता की अध्यक्षता में ब्लाक प्रधान संगठन की बैठक हुई जिसमें ब्लाक क्षेत्र के तमाम ग्राम प्रधान मौजूद रहे। बैठक में शौचालय निर्माण कार्य समय से पूर्ण कराए जाने के लिए शासन द्वारा जारी निर्देशों पर विचार करते हुए प्रधानों ने निर्णय लिया कि वे अपनी अपनी ग्राम पंचायतों में समय से पहले ही शौचालय निर्माण पूरा करवा लेगे। इसी के साथ स्वच्छता अभियान पर भी चर्चा हुई जिसमें प्रधानों ने अपनी अपनी पंचायतों को जल्दी से जल्दी पूर्ण स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया।

बैठक में जिला पंचायत राज अधिकारी केके अवस्थी की कार्यशैली और व्यवहार की सराहना करते हुए प्रधानों ने कहा कि वे डीपीआरओ की कार्यप्रणाली से पूर्ण संतुष्ट हैं और ब्लाक भाग्यनगर के कुछ प्रधानों द्वारा डीपीआरओ का गलत तरीके से विरोध किए जाने की निन्दा करते हैं। बैठक में ग्राम पंचायत सेऊपुर की प्रधान मंजू देवी, हालेपुर की प्रधान सीमा देवी, शाहपुर बेंदी के प्रधान प्रमोद कुमार, रुरुआ के प्रधान शिव सागर, बरुआई के प्रधान जितेंद्र सिंह, अजुआपुर के प्रधान रमेश चंद्र पाल व प्रह्लादपुर के प्रधान मोनू सिंह आदि समेत ब्लाक के ज्यादातर ग्राम प्रधान मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pradhan decided to make the toilet work prematurely