ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबिजली कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर भरी हुंकार

बिजली कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर भरी हुंकार

पीएफ घोटाले को लेकर बिजली कर्मचारियों का आंदोलन बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान कर्मचारियों ने सर्किल आफिस के बाहर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि जब तक उनके साथ न्याय नहीं होगा वह...

बिजली कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर भरी हुंकार
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाWed, 20 Nov 2019 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएफ घोटाले को लेकर बिजली कर्मचारियों का आंदोलन बुधवार को भी जारी रहा। इस दौरान कर्मचारियों ने सर्किल आफिस के बाहर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। उनका कहना था कि जब तक उनके साथ न्याय नहीं होगा वह आंदोलन करते रहेंगे।

शासन व ऊर्जा प्रबंध्नक की ओर से भविष्य निधि घोटाले के आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई न करने पर बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों का धरना 23 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। धरने पर बैठे आंदोलनकारियों ने नारेबाजी कर सरकार से पीएफ सुरक्षा गारंटी व आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। अधिशासी अभियंता नरेंद्र प्रकाश ने कहा कि भविष्य निधि घोटाले को लेकर डीएम के माध्यम से ऊर्जा प्रबंधन व सरकार को ज्ञापन भेजा गया। लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई है। जिसके चलते धरने की तिथि बढ़ा दी गई है। 23 नवंबर तक सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक कार्य बहिष्कार जारी रहेगा। धरना सभा की अध्यक्षता इंजीनियर शिवदत्त ने की। बुधवार को ऑल टीचर्स इम्पलॉई वैलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अमन यादन ने धरने पर पहुंचकर समर्थन देने की घोषणा की है। धरने पर बैठे अधिकारियों व कर्मचारियों ने सरकार से एक सुर में मामले की निष्पक्षता से जांच कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है। साथ ही सरकार व ऊर्जा प्रबंधन से अधिकारियों व कर्मचारियों की भविष्य निधि की धनराशि की गारंटी लेने की भी मांग की है। बता दें कि बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों का सीपीएफ व जीपीएफ का पैसा निजी कंपनी में निवेश किया गया था। जिसके चलते 2600 करोड़ डूब गए। धरने के दौरान अधिशासी अभियंता शंकर लाल अग्निहोत्री, , डीएस पाल, अवर अभियंता नरेंद्र कुमार, , जेई विवेक खरे, जेई शिवकांत, राजेश कुमार, विजय कुमार, राजवीर सिंह, संदीप कुमार दुबे, उपखंड अधिकारी शेर सिंह व महावीर सहित कई अधिकारी, कर्मचारी व अवर अभियंता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें