ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयापोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की गुत्थी और उलझी

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की गुत्थी और उलझी

थाना क्षेत्र के ग्राम भर्रापुर में बुधवार की दोपहर गांव के बाहर बने तालाब में मनजीत उर्फ वन्टू का शव मिला था। पिता भाई तथा मृतक के परिजनों के सामने जब शव बाहर निकाला गया। तब मृतक के गले में पॉलीथिन...

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की गुत्थी और उलझी
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 07 Feb 2019 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के ग्राम भर्रापुर में बुधवार की दोपहर गांव के बाहर बने तालाब में मनजीत उर्फ वन्टू का शव मिला था। पिता भाई तथा मृतक के परिजनों के सामने जब शव बाहर निकाला गया। तब मृतक के गले में पॉलीथिन लिपटी हुई थी। जिसपर पर टेप लगा था। तथा माथे और आंख के नीचे चोट के निशान थे।

थाना क्षेत्र के गांव भर्रापुर हाल मुहाल निवासी विकासकुंज दिबियापुर बीते सत्ताइस जनवरी को अपने चाचा बेटालाल के घर उनके गांव आया था। यहां से उसे पुलिस परीक्षा देने के लिए मथुरा जाना था। लेकिन वह रात में लगभग दस बजे घर से गायब हो गया था। समझा गया कि वह मथुरा चला गया होगा। समय से घर वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू हुई। बुधवार को ग्यारहवें दिन युवक का शव गांव में बने तालाब में मिला। यदि युवक डूबकर मरता तो दूसरी सुबह ही उसका शव मिल जाता। गुरुवार को जब शव का पीएम होकर गांव आ गया। तब दाह संस्कार करने से पहले पिता ने पुलिस अधीक्षक से जांच की मांग की। तब फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर जांच के लिए भेजी। ऐसे में युवक के मौत की गुत्थी और उलक्ष गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें