ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाछह माह से फरार चल पत्नी के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा

छह माह से फरार चल पत्नी के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा

उमरैन। संवाददाता एरवाकटरा थानाक्षेत्र के कुचैला गांव में छह माह पूर्व मायके में रह...

छह माह से फरार चल पत्नी के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSun, 13 Jun 2021 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उमरैन। संवाददाता

एरवाकटरा थानाक्षेत्र के कुचैला गांव में छह माह पूर्व मायके में रह रही पत्नी को सिरफिरे पति ने अपने साथियों के साथ रात्रि के समय घर में घुसकर गोली मार दी। घटना के वक्त महिला अबोध बच्ची को दूध पिला रही थी। गोली सिर में लगने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली की आवाज सुनकर आयी मां के सीने में भी दामाद ने गोली मार दी और हमलावर कार से भागने में सफल हुए। गोली लगने से घायल मां को परिजनों ने इटावा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां काफी इलाज के बाद महिला की जान बच सकी। अस्पताल में भर्ती महिला ने हमलावरों की पहचान अपने दामाद सौरभ तथा उसके साथियों के रूप में की।

छह माह से सभी आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे थे। जब हत्यारों को सजा दिलाने के लिए मृतका के पिता राजेन्द्र सिंह ने पैरवी की तो यह बात सौरभ व उसके साथियों को नागवार गुजरी और उन्होंने राजेन्द्र सिंह यादव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

राजेन्द्र सिंह को ठिकाने लगाने के लिए सौरभ निवासी गोबरिया थाना चौबिया अपने साथियों रवि यादव निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी इटावा, अरुण यादव उर्फ बउआ निवासी बझेरा भरथना जिला इटावा तथा सुनील घटना को अंजाम देने की फिराक में जयसिंहपुर गांव में मोड़ के समीप खड़े होने की सूचना एरवा कटरा थानाध्यक्ष सुधीर सिंह को मिली। थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने तत्काल पुलिस टीम उमरैन चौकी इंचार्ज देवेंद्र प्रसाद, राहुल कुमार, अंकित बंसल, वेदरत्न त्रिपाठी, सचिन भाटी, अमरदीप, आशीष कुमार तथा स्वाट टीम के साथ आरोपित की घेराबंदी करके गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। उमरैन चौकी इंचार्ज देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों के पास से एक देशी पिस्टल चार जिंदा कारतूस, एक 315 बोर कट्टा 02 जिंदा कारतूस, दो खाली कारतूस खोखा पिस्टल तथा एक बरामद की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें