DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो महिला सहित चार चोरों पुलिस ने दबोचे

दो महिला सहित चार चोरों पुलिस ने दबोचे

क्षेत्र में हुई लगातार कई चोरियों के मामले में रविवार को पुलिस को भारी सफलता हाथ लगी।

पुलिस ने गिरोह की दो महिलाओं व दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तमंचा कारतूस व नकब के सामान और जेवरात व नगदी बरामद किया है। जबकि गिरोह के चार अन्य सदस्य फरार हैं।

कोतवाली क्षेत्र की चौकी रूरूगंज के ग्राम सोहनी में विगत 11 जुलाई की रात में वृजेन्द्र प्रताप सिंह मिनी के भाई शैलेन्द्र कुमार सिंह पुत्र शिवराम सिंह के मकान में पिछले हिस्से की दीवाल में नकब लगाकर घर के कमरों, सेव, बक्से के ताले तोड़कर भारी मात्रा में जेवरात सहित कई लाख की चोरी कर ली गयी थी।

दूसरी घटना इसी चौकी क्षेत्र के ग्राम पुर्वा भारामल में 12 जुलाई की रात के दौरान भूरे सिंह पुत्र सोनेलाल के घर के पीछे की दीवाल फादकर जेवरात व 50 हजार नकदी सहित करीब डेढ़ लाख की चोरी की ली गयी थी। वही 18 जुलाई में प्रदीप कुमार पुत्र सरमन सिंह निवासी गुरुखुन्दा बिधूना-अछल्दा मार्ग पर मकान के गेट का ताला काटकर जेवरात व नगदी समेत लाखों रुपयों की चोरी कर ली गयी थी। लगातार चोरी की घटनाओं से रूरूगंज क्षेत्र में भयावह स्थिति उत्पन्न हो गयी थी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा के नेतृत्व में दो टीमों ने पड़ताल तेजी के साथ आरम्भ की। जिसमें कोतवाली के उपनिरीक्षक अंकित शर्मा, सिपाही रीतेश, सत्येन्द्र धाकरे व उपनिरीक्षक सुनील, केशव, प्रवेन्द्र कुमार, सरिता यादव को लगाया गया। जिन्होंने 28 जुलाई 18 की रात प्राथमिक विद्यालय अशोकपुरी फार्म ग्राम गुरूखुन्दा में मुखबिर की सूचना पर आरोपी चन्द्रभान मल्लाह, पप्पू मल्लाह, फिरोजाबाद, चन्दा देवी कानपुर देहात, आशा देवी बिधूना को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 315 बोर के तमंचा कारतूस सहित, नकब लोहे के आरी, ब्लेड के अलावा सोने की अंगूठी, झुमके, कर्धनी, चाभी का छल्ला, कान का झाला, जालीदार चैन, गोल चेन, सिक्के सहित छह हजार रुपए नकदी बरामद की है। चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी भाष्कर वर्मा ने बताया कि आरोपियों में लज्जाराम निषाद फिरोजाबाद, रामरतन उर्फ कल्लू इटावा, उमेश सिंह फर्रूखाबाद, मुन्ना सिंह बिधूना फरार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police arrest four thieves including two women