Pipe line breaks supply people craving water - पाइप लाइन टूटने से सप्लाई ठप, पानी को तरसे लोग DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाइप लाइन टूटने से सप्लाई ठप, पानी को तरसे लोग

प्रेमानंद आश्रम के पीछे पाइप लाइन टूटसे से पानी की सप्लाई ठप हो गई है। पीने के पानी कि लिए लोगों को इधर-उधर भटकना पड़ा। लेकिन जब पानी की सप्लाई छोड़ी जाती है। तो मोहल्ले में चारों ओर पानी ही भर जाता है।

खानपुर चौराहे के समीप भीखमपुर मोहल्ले में पाइप लाइन कई जगह टूट गई है। कई दिन से मोहल्ले के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। शिकायत करने के बाद भी कोई सुनवाई नही हो रही है। लोगों ने बताया कि सप्लाई आते ही सड़कों पर जगह-जगह जल भराव हो जाता है। जिससे उनको घरों से निकलना मुश्किल हो जाता है। राहगीरों को भी वहां से निकलने में परेशानी होती है। बुधवार को पानी की सप्लाई नही छोड़ी गई। जिससे चलते कई घरों में पानी नही पहंुचा। लोगों ने पीने के पानी के लिए हैंडपंपों का सहारा लिया। लोगों को दैनिक कार्य करने में काफी परेशानी हुई।

कोट-

मोहल्ले के सभासद ने करीब पांच दिन पहले मोहल्ले के एक स्थान पर पाइप लाइन टूटने की सूचना दी थी। जिसे ठीक करा दिया गया है। यदि अन्य किसी जगह पाइप लाइन टूटी हुई है तो उसे जल्द ठीक करा दिया जाएगा। जिससे लोगों को पानी की सप्लाई में कोई परेशानी नहीं होगी। - विकास चौहान, जलकल अभियंता नगर पालिका परिषद

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pipe line breaks supply people craving water