ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबिना नंबर की स्कूटी के मालिक नहीं चला पता

बिना नंबर की स्कूटी के मालिक नहीं चला पता

दोहरे हत्याकांड के नामजद एमएलसी कमलेश पाठक सहित आठ हत्यारोपितों को जेल भेजने के बाद पुलिस अब घटनास्थल से मिले वाहनों के जरिए अज्ञात आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश में लग गई है। वारदत के बाद मौके से आठ...

बिना नंबर की स्कूटी के  मालिक नहीं चला पता
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 19 Mar 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दोहरे हत्याकांड के नामजद एमएलसी कमलेश पाठक सहित आठ हत्यारोपितों को जेल भेजने के बाद पुलिस अब घटनास्थल से मिले वाहनों के जरिए अज्ञात आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश में लग गई है। वारदत के बाद मौके से आठ वाहन मिले थे। जिसमें सात का पता चल चुका है कि वह किसके हैं। सिर्फ एक बिना नंबर की स्कूटी की तलाश बाकी है।

15 मार्च को शहर के नरायनपुर मोहल्ले में स्थित पंचमुखी मंदिर ग्राउंड में कब्जे को लेकर हुए विवाद में अधिवक्ता मंजुल चौबे व उनकी अविवाहित बहन सुधा की हत्या कर दी गई थी। मामले में सुधा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने एमएलसी कमलेश पाठक व उनके दो भाइयों सहित आठ लोगों को नामजद किया था। इसके अलावा तीन अज्ञात लोगां के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया था। दोहरे हत्याकांड में एमएलसी कमलेश पाठक सहित आठों नामजदों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। अब पुलिस ने मौके से मिले वाहनों की शिनाख्त में लग गई है। मौके से पुलिस को पांच दो पहिया वाहन व तीन चार पहिया वाहन मिले थे। जिनको पुलिस ने कब्जे में लिया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो तीन चार पहिया वाहनों व चार दो पहिया वाहनों के नंबर के जरिए इस बात का पता चल चुका है कि वह किसके थे। अब सिर्फ एक बिना नंबर की स्कूटी बची है। जिसके मालिक का पता नहीं चल सका है। स्कूटी का रजिस्ट्रेशन ही नहीं कराया गया है। ऐसे में वह किसकी है, इस बात की जानकारी के लिए चेसिस नंबर के जरिए पड़ताल की जा रही है। सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ का कहना है कि मौके से मिले सभी वाहनों के मालिकों की पहचान हो गई है। केवल एक बिना नंबर की स्कूटी मिली थी। उसका पता नहीं लग पाया कि वह किसकी है। स्कूटी के चेसिस नंबर से पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें