ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयादो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा रेफर

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा रेफर

सदर कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत...

दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, दूसरा रेफर
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 22 May 2020 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर कोतवाली क्षेत्र में दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत में उसे रेफर कर दिया गया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ताल्हेपुर निवासी नीरज अपने साथी अनिल के साथ औरैया बाजार करने के लिए बाइक से जा रहा था। जैसे ही वह ग्राम शहब्दा पुलिया के समीप पहुंचा। उसी समय सामने से तेज रफ्तार आ रही दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नीरज की बाइक उछलकर दूर जा गिरी। , और क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें अनिल के अंदरुनी चोटे आई। और वह अचेत हो गया। जबकि नीरज भी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने आनन-फानन में एंबुलेंस को सूचना देकर उसे 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने अनिल 30 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि नीरज 20 वर्ष को गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया। घटना की सूचना पाकर मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। कोतवाली पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें कि अनिल कुमार की शादी हो चुकी है। मृतक अनिल के दो पुत्रियां व तीन माह का पुत्र है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अनिल व नीरज मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। युवक की मौत से परिजनों का करुण क्रंदन गूंज रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें