ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयागायब बच्चे के कपड़े व हड्डियां खेत में मिलीं

गायब बच्चे के कपड़े व हड्डियां खेत में मिलीं

अयाना थाना क्षेत्र के असेवटा गांव से कई दिन पहले लापता आठ वर्षीय बालक के कपड़े मंगलवार को 13 दिन बाद रामपुर प्रताप सिंह गांव के एक खेत में मिले। सूचना पर पहुंची ने बरामद कपड़े परिजनों को दिखाए तो...

गायब बच्चे के कपड़े व हड्डियां खेत में मिलीं
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 24 Mar 2020 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अयाना थाना क्षेत्र के असेवटा गांव से कई दिन पहले लापता आठ वर्षीय बालक के कपड़े मंगलवार को 13 दिन बाद रामपुर प्रताप सिंह गांव के एक खेत में मिले। सूचना पर पहुंची ने बरामद कपड़े परिजनों को दिखाए तो उन्होंने कपड़े पहचान लिए।

अयाना थाना क्षेत्र असेवटा गांव निवासी धारा सिंह का आठ वर्षीय बालक बीती 13 मार्च को घर से लापता हो गया था। काफी तलाश के बाद वह नहीं मिला तो थाने में तहरीर दी गई। मंगलवार को रामपुर प्रताप सिंह गांव के गेहूं के खेत में किसी बच्चे के कपड़े व हड्डियां मिलने पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कपड़े और हड्डियां कब्जे में ली। पुलिस ने कपड़े व हड्डियों को देखकर किसी बच्चे की हत्या की आशंका जताई । अयाना पुलिस ने बरामद कपड़े लापता धनजंय के माता पिता को दिखाए तो उन्होंने कपड़े पहचान लिए। धारा सिंह ने बताया कि बेटा प्राथमिक विद्यालय असेवटा में तृतीय कक्षा का छात्र था। तेरह मार्च की शाम साढ़े पांच बजे वह गुम हो गया। इस बारे में अयाना थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया था। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें