ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयासराफा कारोबारी की बाइक और जेवरात का झोला लूटा

सराफा कारोबारी की बाइक और जेवरात का झोला लूटा

दुकान बंद कर जा रहे एक सर्राफ को ओवरटेक कर बाइक सवार लुटेरों ने रोक लिया और उसकी बाइक व उस पर टंगा जेवर का झोला लूट लिया। झोले में जेवर के साथ दुकान की चाभी थी। लुटेरे अपनी बाइक मौके पर छोड़ गए ।...

सराफा कारोबारी की बाइक और जेवरात का झोला लूटा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 25 Feb 2020 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकान बंद कर जा रहे एक सर्राफ को ओवरटेक कर बाइक सवार लुटेरों ने रोक लिया और उसकी बाइक व उस पर टंगा जेवर का झोला लूट लिया। झोले में जेवर के साथ दुकान की चाभी थी। लुटेरे अपनी बाइक मौके पर छोड़ गए । जांच में यह बाइक महोबा की पाई गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव सिमरिया निवासी योगेंद्र सिंह शाक्य ने बताया सोमवार की शाम वह अपनी सर्राफे की दुकान बंदकर बाइक से घर जा रहे थे। रास्ते में रघुनाथपुर मंदिर के पास काले रंग की बाइक पर सवार दो लोगों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। रुकते ही बाइक सवार उसकी बाइक व उस पर टंगा झोला छीनकर फरार हो गए। लुटेरे अपनी बाइक मौके पर छोड़ गए। लूटे गए झोले में दो जोड़ी पायल, एक कर्धनी चांदी की, एक मंगलसूत्र एवं एक सोने की अंगूठी थी। लूटपाट की सूचना पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। मंगलवार को क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने मौके की जांच की। उधर, थानाध्यक्ष विष्णु गौतम ने बताया सर्राफ ने किसी काम से बाइक रोकी, तभी लुटेरे बाइक लेकर भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें