ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयातिलक महाविद्यालय में हुई दो कॉलेजों की एलएलबी परीक्षा

तिलक महाविद्यालय में हुई दो कॉलेजों की एलएलबी परीक्षा

एलएलबी व बीएएलएलबी दो पालियों में परीक्षा कराई गई। परीक्षा देने के लिए पंजीकृत कुल 738 परीक्षाथियों में से परीक्षा देने के लिए 646 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। जबकि 92 परीक्षार्थी केंद्र पर परीक्षा देने...

तिलक महाविद्यालय में हुई दो कॉलेजों की एलएलबी परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 10 Jan 2019 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एलएलबी व बीएएलएलबी दो पालियों में परीक्षा कराई गई। परीक्षा देने के लिए पंजीकृत कुल 738 परीक्षाथियों में से परीक्षा देने के लिए 646 परीक्षार्थी उपस्थित हुए। जबकि 92 परीक्षार्थी केंद्र पर परीक्षा देने नहीं पहुंचे।

गुरुवार को तिलक महाविद्यालय में दोनों पालियों में एलएलबी व बीएएलएलबी की परीक्षा कराई गई। सुबह की पाली में परीक्षा देने के लिए जीएस लॉ कालेज के एलएलबी प्रथम सेमेस्टर के 298 में से 229, एलएलबी षष्ठम सेमेस्टर के 87 में से 86 परीक्षार्थी उपस्थित रहे जबकि 70 ने परीक्षा छोड़ दी। इसी पाली में गजेंद्र सिंह लॉ कॉलेज बिधूना के एलएलबी प्रथम सेमेस्टर के 93 में से 78,बीएएलएलबी प्रथम सेमेस्टर के 20 मे ंसे 18,एलएलबी षष्ठम सेमेस्टर के सभी 58 परीक्षार्थी उपस्थित रहे गजेंद्र स्ऋंह लॉ कॉलेज के 18 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। बैक पेपर परीक्षा देने वाले 69 में से एक परीक्षार्थी गैरहाजिर रहा। इस तरह सुबह की पाली में पंजीकृत कुल 625 में से 537 परीक्षार्थी उपस्थित रहे 88 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। शाम की पाली में परीक्षा देने के लिए पंजीकृत जीएस लॉ कॉलेज के एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर के 66 में से 65 परीक्षार्थी उपस्थित रहे जबकि गजेंद्र सिंह लॉ कॉलेज बिधूना के एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर के 44 में से 41 परीक्षार्थी उपस्थित रहे।

बैक पेपर परीक्षा देने के लिए पंजीकृत तीनों परीक्षार्थी परीक्षा देने को मौजूद रहे। इस तरह शाम की पाली में पंजीकृत 113 में से चार परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे। इस तरह गुरुवार को परीक्षा देने के लिए पंजीकृत 738 में से 92 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। केंद्राध्यक्ष डॉ. अविनाश चंद्र गुप्ता, पर्यवेक्षक अरविंद दुबे, सह केंद्राध्यक्ष डॉ. अरविंद सिंह, डॉ. एचके यादव, डॉ. राजेश कुमार वर्मा, डॉ. प्रकाशवीर सिंह, डॉ. बीना पाण्डेय, अनुपम बिरला, गायत्री बाथम आदि की देखरेख में कड़ी निगरानी में परीक्षा कराई गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें