ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयानवविवाहिता की हत्याकर फांसी पर लटकाया

नवविवाहिता की हत्याकर फांसी पर लटकाया

शादी के तीन महीने बाद ही दहेज को लेकर नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। ससुरालीजन दहेज में कार की मांग कर रहे थे। उनकी मांग पूरी नही हो पाई तो एक बेटी को मौत के घाट उतार दिया। गांव वालों की सूचना पर...

नवविवाहिता की हत्याकर फांसी पर लटकाया
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 16 Mar 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी के तीन महीने बाद ही दहेज को लेकर नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। ससुरालीजन दहेज में कार की मांग कर रहे थे। उनकी मांग पूरी नही हो पाई तो एक बेटी को मौत के घाट उतार दिया। गांव वालों की सूचना पर मृतका के मायके वाले पहुंच गए। उन लोगों ने ससुरालीजनों के खिलाफ औरैया कोतवाली में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

मृतक नवविवाहिता के भाई राहुल तिवारी ने बताया कि उसने अपनी बहन वंदना की शादी औरैया कोतवाली के क्योंटरा गांव निवासी गोपाल मिश्रा के साथ विगत वर्ष दिसंबर माह में की थी। शादी के बाद जब वह अपने ससुराल पहुंची। तब कुछ दिन बाद ही ससुराल के लोग उसे कम दहेज लाने के लिए ताने सुनाने लगे। और उससे एक कार और मायके से लाने के लिए दबाव बनाने लगे। उसने यह बातें फोन करके बताया था। तब वह लोग उसके मायके पहुंचे थे। और ससुरालियों को समझाया बुझाया था। कहा कि शादी में ही काफी कर्ज हो गया है। अभी हम लोग इस स्थिति में नहीं हैं कि कुछ दे सके। हां आगे हम और मदद करते रहेंगे। पीड़ित भाई ने बताया कि ससुराली जन दहेज में कार की मांग कर रहे थे। इसको लेकर वह लोग उसकी बहन को मारते पीटते थे। 16 मार्च को सुबह करीब साढ़े बजे गांव के किसी ने फोन कर बताया कि ससुरालियों ने उसकी बहन को मार दिया है। गांव वालों की सूचना पर जब वह लोग पहुंचे तब बहन बेड पर मरी पड़ी मिली। जबकि ससुराली फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंची मृतका की मां व बहनें अपने आंसू नहीं रोक सकी। मामले में पीड़ित भाई ने ससुरालीजनों के खिलाफ कोतवाली औरैया में तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें