ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयासाहब रोजाना के जाम से निजात दिलवाइए

साहब रोजाना के जाम से निजात दिलवाइए

रविवार को दिबियापुर थाने में व्यापारियों, नगर पंचायत के सभासदों पैट्रोल पम्प मालिकों की बैठक हुई। बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने सभासदों, व व्यापारियों की समस्याएं सुन निराकरण का आश्वासन दिया। सभी...

साहब रोजाना के जाम से निजात दिलवाइए
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSun, 09 Dec 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को दिबियापुर थाने में व्यापारियों, नगर पंचायत के सभासदों पैट्रोल पम्प मालिकों की बैठक हुई। बैठक में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने सभासदों, व व्यापारियों की समस्याएं सुन निराकरण का आश्वासन दिया। सभी ने एक स्वर से औद्योगिक नगर के नहर बाजार में रोजाना लगने वाले जाम की समस्या से निजात चाही।

बैठक में पुहंचे सभासद व व्यापारियों ने पुलिस क्षेत्राधिकारी श्यौदान सिंह को नगर में लगने वाले जाम को सबसे बड़ी समस्या बताते हुये अतिक्रमण हटवाने की मांग की। लेकिन बाद में स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों में दो गुट हो गए। जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि वो जल्द ही नगर में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये नोइंट्री लगवायेगें। नगर में अतिक्रमण हटवाने के लिये तैयारियां चल रही हैं। जिसमें व्यापारियों का सहयोग लिया जायेगा। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि वह 100 नम्बर पुलिस की सहायता से नगर में अपराध पर काबू पायें व आपसी सहमत से व्यापारी तिराहे चैराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगवायें जिससे सदिग्ध व्याक्तिओं पर नजर रखी जा सके। वहीं सभांत व्यक्तिओ से कहा कि वह अपने बच्चो पर नजर रखें ताकि आरजकता से दूर रहेइ व अन्य लोगो को भी जागरूक करें।

औंतो के प्रधान प्रतिनिधि अनिल व ढरकन प्रधान प्रताप यादव ने महामाई मोड़ पर, सभासद प्रमोद बघेल ने पुराने फाटक के पास रात्रि गस्त लगाने की मांग की जिस पर सीओ ने दिबियापुर थाना प्रभारी से रात्रि गस्त की जानकारी कर शेष जगहों पर भी गस्त करने के निर्देश दिए साथ ही कहा कि गस्त करते समय सायरन भी बजायें। बैठक में अरविन्द कुमार शुक्ला एडवोकेट, पूर्व चेयरमैन प्रदीप मिश्रा, सभासद राहुल दीक्षित, प्रमोद बघेल, रवि प्रकाश, प्रशांत त्रिपाठी, मोहम्मद अख्तरराइन, प्रधान प्रताप यादव, अनिल , योगेश्वर पाण्डेय, रानी देवी, शिवनाथ गुप्ता सहित थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह व सहायल थाना प्रभारी हेमन्त कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें