ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाबंधक बनाकर किशोरी के साथ गैंगरेप

बंधक बनाकर किशोरी के साथ गैंगरेप

कोचिंग पढ़ने जा रही एक किशोरी को अगवा कर बंधक बना लिया गया और उसके बाद गैंगरेप किया गया। मामले में पीड़िता की मां ने किशोरी के जीजा सहित चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी...

बंधक बनाकर किशोरी के साथ गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSat, 16 Dec 2017 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कोचिंग पढ़ने जा रही एक किशोरी को अगवा कर बंधक बना लिया गया और उसके बाद गैंगरेप किया गया। मामले में पीड़िता की मां ने किशोरी के जीजा सहित चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

औरैया कोतवाली क्षेत्र निवासी पीड़िता की मां ने बताया कि 22 अगस्त को दोपहर 12 बजे उसकी बेटी कोचिंग पढ़ने जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपियों ने उसे अगवा कर लिया और उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां पर अपहर्ताओं ने उसे बंधक बनाकर रखा। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान शराब पीकर उसके साथ गाली गलौज की गई। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर किशोरी अपने घर पहुंची और घटना के बारे में अपनी मां को सारी जानकारी दी। पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दीपक निवासी फिरोजाबाद, अजय, (दीपक का मामा) निवासी जसवंतनगर इटावा, राजू निवासी आगरा, नईम कुरैशी निवासी खानपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे सीओ सिटी भास्कर वर्मा ने बताया मामले में जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें