ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयातमंचा दिखाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

तमंचा दिखाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के बिझाई गांव के निकट नहर पुल के समीप संदिग्धावस्था में एक युवती के पड़े होने की सूचना पर...

तमंचा दिखाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 30 Nov 2018 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के बिझाई गांव के निकट नहर पुल के समीप संदिग्धावस्था में एक युवती के पड़े होने की सूचना पर पहंची।

पुलिस ने युवती को बेहोशी की हालत में सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया। दोपहर बाद थाने आई युवती ने बिझाई गांव निवासी तीन युवकों पर गुरुवार को चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया। युवती के अनुसार उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ। इस दौरान वह बेहोश हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक नामजद युवक को थाने में बैठाया है।

थाने में दी तहरीर में 25 वर्षीय एक युवती ने बताया वह थाना क्षेत्र के बिझाई गांव में सिलाई कढ़ाई सेन्टर खोलने गई थी। वह कुछ दिन पूर्व परियोजना अधिकारी डूडा के खिलाफ पुलिस कप्तान के पास मुकदमा लिखवाने गई थी। तभी वहां पर अकरम से मुलाकात हुई थी। अकरम ने उससे कहा कि वह उसके बस्ते पर आए वह न्यायलय से मुकदमा लिखा देंगे। युवती के अनुसार जब वह अकरम के बस्ते पर गई तो अकरम ने कहा कि मेरे गांव बिझाई में सिलाई कढ़ाई का सेन्टर खोल लो। जब मैं गांव गई तब उन्होंने मुझे आजाद की पत्नी से मिलवाया जो स्कूल में प्राईमरी की टीचर है। अकरम की पत्नी ने अजय व अजय की पत्नी कविता से मिलवाया। गुरुवार को जब वह दोबारा बिझाई गांव गई तो फिर अकरम ने अजय के घर फार्म भरने भेज दिया।

वहां उन्होंने उसे चाय पिलाई। फिर सोनू उर्फ साबुद्दीन ने कहा कि पास के गांव में और लड़कियां हैं चलो उनसे मिलवा दें। साबुद्दीन उसे बाइक पर बैठाकर कसहा गांव ले गया व दो चार लोगों से मिलवाकर अश्लील बातें करने लगा। युवती ने मना किया तभी पीछे से आजाद और अजय आ गए उन्होंने तमंचा लगा दिया और कहा कि आवाज निकाली तो जान से मार देंगे। युवती का कहना है कि उन तीनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह बेहोश हो गई। सुबह डायल 100 पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने एक आरोपी को थाने में बैठाया है और उससे पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ओमकार नाथ ने बताया कि युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एक आरोपी को थाने में बैठाया गया है। युवती का डॉक्टरी परीक्षण करवाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें