ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाकम्युनिटी किचन में तैयार हो रहा खाना

कम्युनिटी किचन में तैयार हो रहा खाना

अजीतमल में लॉक डाउन के बाद लंच पैकेट बनवाने के लिए अलग अलग संगठन सक्रिय हैं। अब प्रशासन की ओर से पहला कम्युनिटी किचन बनवाकर वहां पर भोजन बनवाया जा रहा है। जिससे शेल्टर हाउस में रोके गए लोगों को समय...

कम्युनिटी किचन में तैयार हो रहा खाना
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाWed, 01 Apr 2020 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अजीतमल में लॉक डाउन के बाद लंच पैकेट बनवाने के लिए अलग अलग संगठन सक्रिय हैं। अब प्रशासन की ओर से पहला कम्युनिटी किचन बनवाकर वहां पर भोजन बनवाया जा रहा है। जिससे शेल्टर हाउस में रोके गए लोगों को समय से भोजन मिल सके।

एसडीएम रमेश यादव ने बताया कम्युनिटी किचन को सेनेटाइज्ड करके भोजन बनवाया जा रहा है। जिससे गैर प्रान्त और दूर दराज से आए लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था शुद्ध तरीके से कराई जा सके। बुधवार को सुबह नाश्ते में त्रिवेदी गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन किए गए लोगों को नाश्ते में पोहा दिया गया। जबकि व्रत वाले लोगों के लिए फलों की व्यवस्था कराई गई। साथ ही दोपहर में भोजन बनवाया गया। तहसीलदार संध्या शर्मा ने बताया कि क्वारंटाइन किए गए लोगों को साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। दिन में कई बार हाथ धोने के साथ किसी प्रकार की समस्या होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर जांच भी कराई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें