DA Image
17 जनवरी, 2021|6:41|IST

अगली स्टोरी

वर्चस्व को लेकर फायरिंग, दुकानदार की पेटी जली

default image

दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव केंझरी में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक दुकानदार की पेटी में आग लगा दी गई। आरोप है कि फायरिंग भी हुई। इसमें एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले में एक सपा नेता के भतीजे की तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल हुया है। उसमें भी पुलिस मामला को दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हर पहलू पर मामले की जांच कर रही है।

दिबियापुर थाने में दर्ज कराए गए मुकदमे में कैंजरी के पूर्व प्रधान बांकेलाल ने बताया कि रविवार देर शाम उनके भतीजे रामजी व भाभी सीता देवी के साथ गांव के ही देवेंद्र, ऋषभ, ईशू, मोंटी, मोहित व रोहित, प्रदीप व अनुज, विशाल व 8 -9 अज्ञात लोगों ने असलहों से लैस होकर गाली गलौज की। तमंचे से फायर किया गया। गोली रामजी के बाएं पैर में लगने से वह घायल हो गए। उसको बचाने आई भाभी की भी गाली गलौज कर बाइक क्षतिग्रस्त कर दी। दूसरे पक्ष से प्रखर ने पूर्व प्रधान बांकेलाल के पुत्र छुटकू, मोंटी, कल्लु व भूरे, मोनू के खिलाफ भी दुकान का सामान फेंककर तोड़फोड़ करने व आग लगाने सहित जान से मारने की धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

होगी कार्रवाई, वीडियो वायरल पर बोले सीओ सिटी

औरैया। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई। इसमें आरोप लगाया गया कि सपा नेता के भतीजे की सरे आम दबंगई। गांव के गरीब का खोखा जलाया व वायरल पोस्ट में कथित सपा नेता के भतीजे का तमंचा लहराते वीडियो वायरल होना दिखाया गया है। पुलिस इस मामले में भी जांच कर रही है। हल्का इंचार्ज रामखिलाड़ी का कहना है कि गांव में दो पक्षों में पार्टी बंदी है। और मामला वर्चस्व का लग रहा है। इस संबंध में दिबियापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल विश्वकर्मा का कहना है कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। पुलिस उपाधीक्षक सदर सुरेंद्र नाथ का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Firing for supremacy shopkeeper 39 s case burned