ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयापंद्रह दिन बाद पुलिस ने व्यापारी को सकुशल बरामद किया

पंद्रह दिन बाद पुलिस ने व्यापारी को सकुशल बरामद किया

31 जुलाई से लापता गल्ला व्यापारी को शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली। पुलिस व्यापारी से पूछतांछ कर रही...

पंद्रह दिन बाद पुलिस ने व्यापारी को सकुशल बरामद किया
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाFri, 16 Aug 2019 10:25 PM
ऐप पर पढ़ें

31 जुलाई से लापता गल्ला व्यापारी को शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया। इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली। पुलिस व्यापारी से पूछतांछ कर रही है।

गौरतलब हो कि गढि़या राय सिंह निवासी राघवेंद्र सिंह पेशे से गल्ला का व्यापार करते हैं। और 31 जुलाई को वह कर्मचारी कल्याण निगम कानपुर में भुगतान लेने गए थे। जहां से वह वापस नहीं लौटे। काफी खोजबीन के बाद जब उनका कहीं पता नहीं चला। तब उनके भाई ने अजीतमल कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक रामनरेश ने सर्विलांस लोकेशन के आधार पर कानपुर में कई जगह पर उनकी तलाश की। और कई लोगों से पूछताछ भी की थी। लेकिन राघवेंद्र का कहीं सुराग नहीं लगा था। शुक्रवार सुबह राघवेंद्र अपने रिश्तेदार विपिन कुमार शुक्ला निवासी चोगुर्जी इटावा के घर पहुंचा। और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन पुलिस को लेकर इटावा के लिए रवाना हुए और रिश्तेदार के यहां से राघवेंद्र को कोतवाली ले आई। कोतवाली में पूछतांछ में राघवेंद्र दुबे ने बताया कि वह कानपुर भुगतान लेने गए थे। तभी वहां उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और वह चित्रकूट डिपो की बस पकड़ कर चित्रकूट चले गए। वहां पर कई मंदिरों में दर्शन किए और घूमता रहे। गुरुवार को उसे जब घर की चिंता हुई तब वह घर के लिए रवाना हुए। और इटावा में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर पहुंच कर फोन से अपने परिजनों को सूचना दी। कोतवाली प्रभारी हेमंत कुमार ने बताया कि पूछतांछ के बाद व्यापारी को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें