ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाघर में घुसकर आईटीआई छात्रा को दबोचा

घर में घुसकर आईटीआई छात्रा को दबोचा

घर में सो रही आईटीआई कॉलेज की छात्रा को गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। तब आरोपी धमकाते हुए भाग निकला। थोड़ी देर में पहुंचे परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी...

घर में घुसकर आईटीआई छात्रा को दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाWed, 26 Dec 2018 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

घर में सो रही आईटीआई कॉलेज की छात्रा को गांव के ही एक युवक ने दबोच लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। तब आरोपी धमकाते हुए भाग निकला। थोड़ी देर में पहुंचे परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती अटसू स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में प्रथम वर्ष की छात्रा है। 22 दिसंबर को वह घर में अकेली थी। मां किसी काम से अपने मायके गई थी। पिता बाहर रहता है। घर में अकेली युवती रात में सो रही थी। रात करीब सवा बारह बजे गांव का ही राजेश घर में कूद गया और उसे दबोच लिया। नींद खुलते ही युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तब आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देखकर आरोपित युवक जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। सुबह जब परिजन घर आए तब उसने घटना की जानकारी उन लोगों को दी। परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची युवती ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल बलिराज साही ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें