ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयादहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की गला दवाकर हत्या

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की गला दवाकर हत्या

जनपद इटावा थाना चकरनगर क्षेत्र के ग्राम कुंदौल निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के ससुरालीजनों ग्राम सवलपुर निवासी पर अतिरक्ति दहेज मांगने तथा मांग पूरी नहीं होने पर गला दवाकर हत्या कर देने का आरोप...

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर महिला की गला दवाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 21 May 2019 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद इटावा थाना चकरनगर क्षेत्र के ग्राम कुंदौल निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के ससुरालीजनों ग्राम सवलपुर निवासी पर अतिरक्ति दहेज मांगने तथा मांग पूरी नहीं होने पर गला दवाकर हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखाने के लिए कोतवाली अजीतमल में तहरीर दी है।

जनपद इटावा थाना चकर नगर क्षेत्र के ग्राम कुंदौल निवासी श्री कृष्ण पुत्र लालाराम ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उसने अपनी 20 वर्षीय पुत्री श्यामा देवी की शादी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सवलपुर निवासी सर्वेश के पुत्र रामवीर के साथ गत वर्ष की थी। शादी के बाद से ही उसकी पुत्री के ससुरारीजन अतिरक्ति दहेज मैं मोटर साइकिल व 40 हजार रुपए की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर वह लोग पुत्री को आए दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसी के चलते ससुरालीजनों ने उसकी पुत्री को गत 20 मई की दोपहर करीब सवा 1 बजे गला दबाकर हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित पति व ससुर के अलावा सास राजरानी, देवरगण राधे व पूरन , जेठ जय वीर , ननद लाली व मध्यस्थ ओंकार निवासीगण उपरोक्त के अलावा कुलदीप परिहार निवासी ग्राम ववाइन थाना अयाना के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें