DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिधूना में धूमधाम से निकाली गई धम्म यात्रा

नगर के अछल्दा रोड से समाज चेतना के लिए धम्म यात्रा निकाली गयी। जिसमें भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया। यात्रा के दौरान समाज के लोगों में सामाजिक समरसता और भाईचारा का संदेश दिया गया। यात्रा में क्षेत्रीय भाजपा विधायक विनय शाक्य, जिलाध्यक्ष गीता शाक्य के अलावा आयोजक देवेश शाक्य के साथ भारी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

नगर के अछल्दा रोड से युवा शाक्य संगठन कुशवाहा, शाक्य, मौर्य एवं सैनी समाज के लोगों ने ‘धम्म यात्रा गौतम बुद्ध की प्रतिमा का माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलित कर तथा बुद्धम शरणं गच्छामि, धम्मम शरणं गच्छामि के उद्घोष के साथ यात्रा आरम्भ की। कार्यक्रम के आरंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष गीता शाक्य ने दीप प्रज्ज्वलित कर एवं झंडा दिखाकर यात्रा आरम्भ कराया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह यात्रा समाज को चेतना और जागरूकता के लिए निकाली जा रही है।

कार्यक्रम के आयोजक एवं क्षेत्रीय भाजपा विधायक विनय शाक्य के भाई एवं उनके प्रतिनिधि देवेश शाक्य ने कहा कि यह यात्रा सामाजिक समरसता एवं आपसी भाईचारा को कायम रखने के लिए तथा समाज के लोगों को भगवान गौतम बुद्ध की विचारधारा को आगे ले जाने के लिए निकाली जा रही है। उन्होंने यात्रा में आए क्षेत्र के सभी अतिथियों व युवाओं का आभार व्यक्त करते हुए यात्रा को नगर के अछल्दा रोड से आरम्भ कराया।

यात्रा के आयोजक विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य ने बताया कि यात्रा बिधूना से ऐरवाकटरा, उमरैन, ऊसराहार, किशनी, बेबर होते हुए शंकिसा पहंुचकर समाप्त होगी। यात्रा में लालू शाक्य, प्रेम सिंह शाक्य, देवशरन, श्रीकृष्ण, प्रदीप शाक्य, बीरेन्द्र शाक्य, नन्दकिशोर शाक्य, प्रकाशचन्द्र शाक्य, बन्टूराव दिवाकर, बबलू कुशवाह आदि भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Dhamma traveled with great fanfare in Bidhuna