ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयादो दिन बंद रहेगा न्यायालय होगा सेनेटाइजेशन

दो दिन बंद रहेगा न्यायालय होगा सेनेटाइजेशन

जिला न्यायालय परिसर में एक अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद दो दिन के लिए न्यायालय बंद कर दिया गया है। इस दौरान परिवार न्यायालय का भी कामकाज पूरी तरीके से बंद रखा जाएगा। न्यायालय बंद रहने के...

दो दिन बंद रहेगा न्यायालय होगा सेनेटाइजेशन
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 29 Sep 2020 03:46 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला न्यायालय परिसर में एक अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद दो दिन के लिए न्यायालय बंद कर दिया गया है। इस दौरान परिवार न्यायालय का भी कामकाज पूरी तरीके से बंद रखा जाएगा। न्यायालय बंद रहने के दौरान परिसर का सैनिटाइजेशन कराया जाएगा और साफ-सफाई भी होगी।

जनपद न्यायालय परिसर में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिनों कई दिन न्यायालय कोरोना संक्रमण के चलते बंद किया जा चुका है। अब न्यायालय परिसर में एक और अधिवक्ता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से दो दिन के लिए न्यायालय बंद कर दिया गया है। जनपद न्यायाधीश के निर्देशानुसार न्यायालय 29 और 30 सितंबर को बंद रहेगा। इस दौरान न्यायालय परिसर का सैनिटाइजेशन और साफ सफाई का कार्य कराया जाएगा। नगर पालिका प्रशासन को न्यायालय परिसर का सैनिटाइजेशन कराने के निर्देश दिए गए हैं। न्यायालय बंद रहने के दौरान दो दिन परिवार न्यायालय का भी कामकाज पूरी तरीके से बंद रहेगा। इस दौरान सैनिटाइजेशन और साफ सफाई का कार्य कराया जाएगा। कोरोना संक्रमण महामारी के चलते पहले ही न्यायालय परिसर में लोगों का आवागमन बंद कर रखा गया है। गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग पर मास्क पहनने के बाद ही न्यायालय के अंदर प्रवेश करने का मौका दिया जाता है। उसमें भी अधिवक्ताओं के अलावा सामान्य व्यक्तियों को न्यायालय परिसर के अंदर कम ही प्रवेश करने दिया जा रहा है। मुवक्किलों को न्यायालय में उपस्थिति होने को लेकर पहले से ही छूट दी गई है। जिससे जनपद न्यायालय परिसर में ज्यादा भीड़ बढ़ने और कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा न रहने पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें