ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाकोआपरेटिव बैंक के ग्राहकों को मिलेगी एटीएम सुविधा

कोआपरेटिव बैंक के ग्राहकों को मिलेगी एटीएम सुविधा

शहर में संचालित की जा रही कोपरेटिव बैंक को हाईटेक बनाने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। छह लाख रूपए से बैंक के भवन का सौदर्यीकरण कराया जाएगा। इसके अलावा जिले में चार प्रमुख स्थानों पर कोपरेटिव...

कोआपरेटिव बैंक के ग्राहकों को मिलेगी एटीएम सुविधा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 15 Jan 2019 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में संचालित की जा रही कोपरेटिव बैंक को हाईटेक बनाने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। छह लाख रूपए से बैंक के भवन का सौदर्यीकरण कराया जाएगा। इसके अलावा जिले में चार प्रमुख स्थानों पर कोपरेटिव बैंक के जल्द एटीएम भी लगाए जाएंगे।

इटावा औरैया जिला सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह सेंगर ने बताया कि बैंक ने पिछले वित्तीय वर्ष में नौ करोड़ का मुनाफा कमाया था। इस बार नवंबर माह तक बैंक का कुल मुनाफा तीन करोड़ पहुंचा है। इस ासाल तीन नई बैंक शाखाओं का निर्माण जिले में कराया गया है। अभी तक अजीतमल, दिबियापुर और मुरादगंज में किराए के भवन में बैंक का कामकाज संचालित किया जा रहा था। अजीतमल व दिबियापुर में नए भवन में बैंक का कार्य शुरू हो चुका है। जल्द मुरादगंज शाखा का कार्य भी निजी भवन में संचालित किया जाएगा। औरैया में कोपरेटिव बैंक की शाखा निजी भवन में संचालित है। यह भवन काफी पुराना हो जाने के चलते बैंक की बोर्ड मीटिंग में भवन की मरम्म्त कराने के साथ हाईटेक तरीके से बैंक का संचालन कराने का निर्णय हुआ है। छह लाख रूपए से कोपरेटिव बैंक भावन औरैया की मरम्मत कराई जाएगी। जिले में कोपरेटिव बैंक के चार जगह एटीएम लगाए जाएंगे जिनका 10 बैंकों से टाईअप रहेगा। इन 10 बैंकों का लेनदेन कोपरेटिव बैंक के एटीएम से किया जा सकेगा। इस दौरान सहकारी संघ के पूर्व अध्यक्ष सुरेश दुबे, प्रसपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव रज्जन तिवारी, सहकारी समिति भीखमपुर के अध्यक्ष राकेश चतुर्वेदी, प्रसपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजू कुशवाहा मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें