ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाप्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में हो सह समन्वयक परीक्षा

प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में हो सह समन्वयक परीक्षा

सह समन्वयक पदों के लिए परीक्षा कराने में पूरी पारदर्शिता बरतने की मांग को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला। यह परीक्षा किसी प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में कराने की मांग की गई...

प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में हो सह समन्वयक परीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 13 Mar 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सह समन्वयक पदों के लिए परीक्षा कराने में पूरी पारदर्शिता बरतने की मांग को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल डीएम से मिला। यह परीक्षा किसी प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में कराने की मांग की गई है। अभी परीक्षा कराने के लिए विभागीय स्तर पर गोपनीय तरीके से तैयारी पूरी कर प्रश्नपत्र आउट किए जाने की आशंका जताई गई है।

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जलवीर सिंह यादव और जिला मंत्री अरविंद राजपूत के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने अतिरिक्त उप जिला मजिस्ट्रेट को डीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में जिले के ब्लाक संसाधन केंद्रों पर रिक्त सह समन्वयक पदों के लिए होने वाली परीक्षा किसी प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में कराने की मांग की है। पदाधिकारियों ने ज्ञापन में बताया कि सह समन्वयक परीक्षा 16 मार्च को कराने का प्रस्ताव किया गया है ऐसा संज्ञान में आया है। साथ ही इसके लिए जो प्रश्नपत्र बनाए गए हैं वे सुविधा शुल्क लेकर आउट किए जा रहे हैं। इसलिए सह समन्वयक पदों के लिए परीक्षा कराने को प्रश्नपत्र तैयार कर सुरक्षित रखें जाएं और प्रशासनिक अधिकारी की देखरेख में ही पारदर्शी तरीके से परीक्षा कराई जाए। जिससे सह समन्वयक पदों पर योग्य शिक्षकों की तैनाती की जा सके। संगठन के पदाधिकारियों ने डीएम से मिलकर पूरी समस्या बताई। डीएम श्रीकान्त मिश्रा ने कहा कि सह समन्यक परीक्षा पूरी पारदर्शी तरीके से कराई जाएगी। किसी प्रकार की अनियतिता संज्ञान में आने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें