ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाचोरों ने घर में नकब लगाकर माल पार किया

चोरों ने घर में नकब लगाकर माल पार किया

एक घर की दीवार में नकब लगाकर कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़कर उसमे रखे जेवर व दस हजार रुपए चोरों ने पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर गृह स्वामी को जानकारी...

चोरों ने घर में नकब लगाकर माल पार किया
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 17 Sep 2020 03:26 AM
ऐप पर पढ़ें

एक घर की दीवार में नकब लगाकर कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़कर उसमे रखे जेवर व दस हजार रुपए चोरों ने पार कर दिया। सुबह नींद खुलने पर गृह स्वामी को जानकारी हुई।

मंगलवार की शाम थाना क्षेत्र के गांव केशमपुर पसईपुर निवासी शिव राम सिंहखाना खा कर घर के बाहर बने कमरे में पत्नी व बच्चों के साथ में सो गए। रात में किसी समय घर के पीछे कमरे की दीवार में नकब लगाकर कमरे के अंदर घुस गए। कमरे में रखी सेफ का ताला तोड़कर उसमे रखे सोने चांदी के जेवर व दस हजार रुपए नगद चोरों ने पार कर दिया। पास में खेत में चोर कपड़े छोड़ कर भाग गए। सुबह गृह स्वामी की जब नींद खुली तब कमरे में जाकर देखा तो सेफ का ताला टूटा मिला। घटना की जानकारी तत्काल उसने पुलिस को दी। गृह स्वामी शिव राम सिंह ने बताया की लगभग तीन लाख रुपये का चोर सामान ले गए हैं। पीड़ित ने थाने में चोरों के विरुद्ध तहरीर दी है। चोरी की घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें