DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

शनिवार की रात फफूंद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत दूल्हा सराय पुरवा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत के चलते उसे सैफई रेफर कर दिया। सैफई में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत अड्डा गोके अनंतराम निवासी चंद्रमणि दोहरे 35 पुत्र मातादीन दोहरे पेशे से अनंतराम टोल प्लाजा पर बतौर सुपरवाइजर काम करता है। उसकी पत्नी दिबियापुर में अध्यापक है। और बेटे के साथ ही दिबियापुर में ही रहती है। शनिवार की रात चंद्रमणि दोहरे बाइक से पत्नी के पास दिबियापुर गया था। जहां से रात करीब 8:30 बजे बाइक से वह अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह फफूंद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत दूल्हा सराय पूर्वा के पास पहंुचा था। तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे चंद्रमणि घायल हो गया। घायल अवस्था में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिबियापुर में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। चंद्रमणि की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। माता - पिता के साथ पत्नी का रो रोकर हाल बेहाल था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bike Rider Death From Unknown Vehicle Collision