ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाप्रतिबंधित पालीथीन की गई जब्त

प्रतिबंधित पालीथीन की गई जब्त

शहर में अवैध रूप से प्रयोग की जा रही पालीथीन के खिलाफ नगर पालिका और नगर पंचायत अजीतमल में अभियान चलाया गया। जिससे दुकानदारों में खलबली मच गई। अभियान की भनक पाकर कुछ दुकानदारों ने पालीथीन को गायब कर...

प्रतिबंधित पालीथीन की गई जब्त
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 09 Aug 2018 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में अवैध रूप से प्रयोग की जा रही पालीथीन के खिलाफ नगर पालिका और नगर पंचायत अजीतमल में अभियान चलाया गया। जिससे दुकानदारों में खलबली मच गई। अभियान की भनक पाकर कुछ दुकानदारों ने पालीथीन को गायब कर दूसरे जगह रखवा दिया। जिससे छापेमारी के दौरान पकड़े न जा सकें।

गुरुवार को नगर पालिका प्रशासन की ओर से शहर के प्रमुख बाजारों में प्रतिबंधित की गई पालीथीन के खिलाफ अभियान चलाया गया। गौशाला रोड, फूलगंज मार्केट सहित कई बाजारों में छापेमारी कर पालीथीन की जांच की गई। अभियान के दौरान कुछ दुकानों पर प्रतिबंधित पालीथीन भी पाई गई। जिन दुकानदारों के यहां प्रतिबंधित पालीथीन पाई गई उन पर जुर्माना ठोंका गया साथ ही आगे से प्रतिबंधित पालीथीन का प्रयोग न करने की हिदायत दी गई। एक दुकानदार के यहां से पालीथीन जब्त की गई मगर प्रशासन की ओर से कार्रवाई नहीं की गई। अभियान के दौरान प्रभारी नगर पालिका कर्मी और पुलिस प्रशासन मौजूद रहा। इसके अलावा अजीतमल में भी पालीथीन के खिलाफ अभियान चलाया गया। एसडीएम अजीतमल और सीओ अभियान के दौरान रहे। दुकानदारों को प्रतिबंधित पालीथीन का प्रयोग न करने की हिदायत दी गई। कुछ स्थानों पर अवैध पालीथीन जब्त भी की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें