ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयास्कूल में प्रतिबंधित वैन पलटी, चार बच्चे घायल

स्कूल में प्रतिबंधित वैन पलटी, चार बच्चे घायल

कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम मिहौली के समीप मंगलवार की सुबह स्कूली बच्चों को लेने जा रही बेकाबू वैन डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे वैन में बैठे चार बच्चे घायल हो गए। आस पास के लोगों ने बच्चों...

स्कूल में प्रतिबंधित वैन पलटी, चार बच्चे घायल
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाTue, 13 Aug 2019 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम मिहौली के समीप मंगलवार की सुबह स्कूली बच्चों को लेने जा रही बेकाबू वैन डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिससे वैन में बैठे चार बच्चे घायल हो गए। आस पास के लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला। और अस्पताल में भर्ती कराया।

शहर के मोहल्ला तिलक नगर स्थित एक प्राइवेट स्कूली वैन का चालक मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे स्कूली बच्चों को लेने के लिए निकला था। जब चालक अंश छह वर्ष, दीपाली 10 वर्ष निवासीगण ग्राम भरतपुर व कृष्णा कुशवाहा सात वर्ष तथा कृष्णा दीक्षित सात वर्ष निवासीगण उड़नपुरा को लेने के बाद पन्हर में बच्चों को लेने जा रहा था। जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम मिहौली से पहले राही होटल के समीप पहुंचा। तभी चालक को अचानक झपकी आ गई। जिससे तेज रफ्तार वैन डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के दुकानदार दौड़ पड़े। और उन लोगों ने गाड़ी खड़ा कर बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना में चालक भी घायल हो गया। दुकानदारों ने बताया कि मारुति वैन तेज रफ्तार थी। तथा चालक को झपकी आने के चलते घटना हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें