DA Image
21 अक्तूबर, 2020|6:54|IST

अगली स्टोरी

औरैया : तीन मासूम बच्चियों समेत मां ने फांसी लगाकर दी जान

next day the body of a brother and sister who came to eat momos was found in the pond in sitapur of

उत्तर प्रदेश में औरैया के गांव सेहुद में गुरुवार को एक महिला और उसकी 3 मासूम बच्चियों के शव घर में फांसी पर लटके मिले। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का माना जा रहा है। घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना की जांच-पड़ताल में जुटे हैं। गांव वालों का कहना है कि पति-पत्नी में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था।

सेहुद गांव में गुरुवार को कुलदीप कुमार की पत्नी व 3 छोटी-छोटी बच्चियों के शव एक साथ घर में फांसी पर लटके मिले। कुलदीप मेहनत-मजदूरी करता है, गुरुवार सुबह मजदूरी के लिए दिबियापुर गया था। दोपहर में घर आया तो दरवाजा बंद मिला। काफी आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी की छत से अपने घर में गया। घर का नजारा देखा उसके होश उड़ गए। घर में उसकी पत्नी एवं तीनों बेटी के शव फांसी पर लटके हुए थे। बड़ी बेटी 7 वर्ष, दूसरी 6 वर्ष और सबसे छोटी 6 माह की थी। 

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व अन्य पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे और परिजनों से बातचीत करने के साथ ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। घटना के संबंध में विस्तृत जांच-पड़ताल के लिए फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व अन्य विशेषज्ञों की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Auraiya: Mother hanged herself including three daughters