ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयापीटकर लूट का प्रयास, घर में भी लगाई आग

पीटकर लूट का प्रयास, घर में भी लगाई आग

दिबियापुर के ग्राम जमौली निवासी एक परिवार ने गुरुवार पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर दंबगों की शिकायत की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के कुछ लोगों ने परिवार के कई लोगों के साथ मारपीट...

पीटकर लूट का प्रयास, घर में भी लगाई आग
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाThu, 12 Mar 2020 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

दिबियापुर के ग्राम जमौली निवासी एक परिवार ने गुरुवार पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र सौंपकर दंबगों की शिकायत की है। पीड़ित परिवार का कहना है कि गांव के कुछ लोगों ने परिवार के कई लोगों के साथ मारपीट की। लूट में सफल न होने पर घर में आग लगा दी।

सिपाही लाल एवं लाखन सिंह ने बताया कि 10 मार्च की शाम करीब छह बजे होली के दौरान गांव के कुछ लोग घर पर आए और डीजे बजाने के लिए इलेक्ट्रिक बोर्ड यह कहते हुए मांग ले गए कि एक घंटे बाद वापस कर जाएंगे लेकिन रात 9 बजे तक बोर्ड वापस करने नहीं आए। इस पर सिपाही लाल का पुत्र श्याम इलेक्ट्रिक बोर्ड मांगने गया। उसी समय आरोपितों ने उससे गाली गलौज करते हुए मारपीट की। शोर सुनकर श्याम को बचाने पहुंचे तो सिपाही लाल एवं पत्नी को भी आरोपितों ने मारपीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ितों का कहना है कि आरोपितों ने घर में लूट का प्रयास किया। जिस पर वह चौकी में शिकायत लेकर गए। इस पर घर में आग भी लगा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें