ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाहत्या कर शव लटकाने का युवक के परिजनों का आरोप

हत्या कर शव लटकाने का युवक के परिजनों का आरोप

धनवाली में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। युवक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को कुछ मोबाइल फोन...

हत्या कर शव लटकाने का युवक के परिजनों का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाSat, 13 Jul 2019 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

धनवाली में पेड़ से लटके मिले प्रेमी युगल को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। युवक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को कुछ मोबाइल फोन भी हाथ लगे हैं। जिनके द्वारा भी पुलिस तह तक जाने के प्रयास में जुटी है। हालंाकि यह हत्या या आत्महत्या इस मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होने की संभावना जताई जा रही है।

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धनवाली निवासी गौरव सिंह अपने मां बाप का इकलौता पुत्र था। उसकी शादी इसी वर्ष अप्रैल माह में कन्नौज में हुई थी। चर्चा है कि गौरव का उसके ही गांव निवासी रश्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। गौरव की पत्नी निगम सेंगर का कहना है कि 10 जुलाई की रात करीब 11 बजे गांव के ही इंद्रपाल ने मोबाइल फोन कर उसके पति को बुलाया था। उसके पति फोन पर बुलावे पर चले गए। जब देर रात तक वापस नहीं लौटे तब उसने इन्द्रपाल के घर जाकर पूछताछ की। तब उन्होंने यह कहकर मना कर दिया कि उसके पति यहां नहीं आए। पति के वापस न लौटने पर 11 जुलाई को पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दिया गया।

यह भी बताया गया है कि मृतक रश्मी भी उसी दिन घर से गायब हुई थी। शक के आधार पर रश्मी के परिजनों ने भी रश्मी को गायब किए जाने की शिकायत की थी। पुलिस दोनों ही तहरीरों के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई थी। तभी शुक्रवार की शाम बिधूना कोतवाली क्षेत्र के कुसमरा व धनवाली गांव के बीच पुरहा नदी के किनारे जंगल में एक नीम के पेड़ पर युवक युवती के एक ही रस्सी के फंदों पर शव लटकते मिले। घटनास्थल पर बने हालात को देखकर हत्या किए जाने चर्चाएं की जा रही थी। मौके पर खून के निशान भी देखने को मिले। मृतक युवक के परिजनों ने कुछ लोगों के विरुद्ध हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस अधीक्षक सुनीति का कहना है कि इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। इस मामले से संबंधित कुछ मोबाइल भी मिले हैं। जिनके आधार पर इस घटना का जल्द पर्दाफाश होने की संभावना है। इसके अलावा पुलिस अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या या आत्महत्या का मामला स्पष्ट होने की उम्मीद है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें