ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश औरैयाकार से 2.73 लाख रुपए पकड़े, सीज

कार से 2.73 लाख रुपए पकड़े, सीज

लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर चलाए जा रहे विशेष वाहन चेकिंग अभियान के तहत बुधवार को बिधूना कोतवाली पुलिस ने एक कार से 2,73,500 रुपए की नगदी बरामद की। कार के चालक व उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति को...

कार से 2.73 लाख रुपए पकड़े, सीज
हिन्दुस्तान टीम,औरैयाWed, 10 Apr 2019 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर चलाए जा रहे विशेष वाहन चेकिंग अभियान के तहत बुधवार को बिधूना कोतवाली पुलिस ने एक कार से 2,73,500 रुपए की नगदी बरामद की। कार के चालक व उसके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति को पूछताछ के लिए कोतवाली में ले गई है।

बिधूना कोतवाल सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर चलाये जा रहे विशेष वाहन चेकिंग अभियान के तहत एफएसटी टीम द्वितीय के प्रभारी सुधीर कुमार गुप्ता हमराही उपनिरीक्षक वीरपाल सिंह, सिपाही नवीन कुमार, श्याम सुन्दर व वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना बिधूना प्रभारी संजय कुमार के संयुक्त वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बिधूना अछल्दा मार्ग पर डा. राम मनोहर लोहिया महावद्यिालय के पास से गुजर रही एक कार की जब तलाशी ली गई तो उसके चालक आजम खां पुत्र आजम अली निवासी ग्राम ककराला थाना अलापुर जिला एटा के पास 2,73,500 रूपए की नगदी बरामद हुई। कार के चालक के अतिरिक्त कार में फरहद अली पुत्र यूनस अली खां भी मौजूद था।

पुलिस ने बरामद धनराशि को सीज करते हुए औरैया कोषागार भेज दिया। पुलिस द्वारा चलाये जा रहे विशेष चेकिंग अभियान से अराजक तत्वों व अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें