DA Image
22 अक्तूबर, 2020|9:02|IST

अगली स्टोरी

जोया नगर पंचायत का विवाद, सीडीओ ने डीएम को सौंपी जांच रिपोर्ट

जोया नगर पंचायत का विवाद, सीडीओ ने डीएम को सौंपी जांच रिपोर्ट

अमरोहा। कार्यालय संवाददाता

जोया नगर पंचायत में ईओ दीपिका शुक्ला व कुछ कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच बना विवाद अब निर्णायक मोड़ पर आ गया है। डीएम के निर्देश पर सीडीओ के नेतृत्व में गठित तीन सदस्यीय जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है। अब सबकी निगाह डीएम स्तर से की जाने वाली कार्रवाई की ओर टिकी है।

जोया नगर पंचायत में ईओ व कुछ कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों के बीच लंबे समय से तनाव की स्थिति बनी थी। दोनों ओर से एक-दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे थे। इस बीच बीते शनिवार की दोपहर डीएम के सामने अपनी बात लेकर पहुंची ईओ वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी थीं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में ईओ की शिकायत पर डीएम ने मामले की जांच के लिए सीडीओ के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की थी। इसके अलावा डिडौली कोतवाली पुलिस ने ईओ की तहरीर पर जोया चेयरपर्सन पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी व चालान किया था। बुधवार को मामले में सीडीओ स्तर पर चल रही जांच पूरी हो गई। सीडीओ चंद्रशेखर शुक्ला के मुताबिक उन्होंने अपनी जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है। अग्रिम कार्रवाई उन्हीं के स्तर से होगी। अब सबकी निगाह डीएम स्तर से मामले में होने वाली अंतिम कार्रवाई की ओर टिकी है। हालांकि डीएम ने अभी कुछ अभिलेख नहीं मिल पाने के चलते जांच पूरी नहीं होने की बात कही है।

जांच अभी पूरी नहीं हुई है। कुछ अभिलेख नहीं मिल सके हैं। जल्द जांच पूरी कर दोनों पक्षों को सुनते हुए नियम संगत निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

उमेश मिश्र, डीएम

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Zoya Nagar Panchayat dispute CDO submitted investigation report to DM