ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहा2019 से पहले कांग्रेस को मजबूत करें युवा : आमिर

2019 से पहले कांग्रेस को मजबूत करें युवा : आमिर

गजरौला में यूथ कांग्रेस की लोकसभा स्तरीय बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव सैययद आमिर मियां ने कहा कि हमें आने वाले 2019 के चुनावों से पहले युवा कांग्रेस के संगठन को और अधिक मजबूत करना...

2019 से पहले कांग्रेस को मजबूत करें युवा : आमिर
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 11 May 2018 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में यूथ कांग्रेस की लोकसभा स्तरीय बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सचिव सैययद आमिर मियां ने कहा कि हमें आने वाले 2019 के चुनावों से पहले युवा कांग्रेस के संगठन को और अधिक मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले युवा कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता और पदाध्किारी को अपना योगदान करना होगा। सोशल मीडिया पर पार्टी की उपलब्ध्यिां, संगठन और नीतियों के बारे में भी पोस्ट डालें।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही नई कमेटियों गठन किया जाएगा, जिसमें युवाओं को प्रमुखता से स्थान दिया जाएगा। लोकसभा अध्यक्ष चौधरी खुश्तर मिर्जा ने कहा कि यूथ कांग्रेस गरीबों, मजदूरों, किसानों के हित के लिए निरंतर संघर्ष कर रही है। आगामी दिनों में संगठन को और मजबूत करने के लिए बड़े स्तर पर संगठन से जोड़ा जाएगा। बैठक में लोकसभा अध्यक्ष के साथ साथ प्रत्येक विधनसभा अध्यक्षों व अन्य कार्यकर्ताओं ने शिरकत की। इस मौके पर अर्जुन विक्रम सिंह, तनवी चैध्री, राहुल वर्मा, असलम मंसूरी, नबाब सौबान खां, असलम मंसूरी, राहुल वर्मा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें