ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाघर से गायब हुआ युवक, दोस्त ने खाते से ट्रांसफर किए रुपये

घर से गायब हुआ युवक, दोस्त ने खाते से ट्रांसफर किए रुपये

शहर निवासी एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने सभी संभावित स्थानों पर तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इस बीच उसके ही एक...

घर से गायब हुआ युवक, दोस्त ने खाते से ट्रांसफर किए रुपये
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 14 Jun 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

शहर निवासी एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिजनों ने सभी संभावित स्थानों पर तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इस बीच उसके ही एक दोस्त ने उसके बैंक खाते से 47 हजार रुपये किसी दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिए। युवक के पिता को इसकी जानकारी होने पर उन्होंने रुपये ट्रांसफर करने के आरोपी युवक की दुकान पर हंगामा करते हुए बेटे को गायब करने का आरोप लगाया।

शहर के खाद गुर्जर चौराहा निवासी सचिन घर से गायब हो गया। परिजनों ने मोबाइल नंबर मिलाया लेकिन बंद आया। काफी तलाशने के बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उसके पिता ने उसके बैंक खाते की डिटेल निकलवाई तो उसमें से 47 हजार रुपये किसी दूसरे खाते में ट्रांसफर किए जाने की बात सामने आई। आरोप है कि सचिन के दोस्त ने खाते में रुपये ट्रांसफर किए हैं। सचिन के पिता उसके दोस्त की दुकान पर पहुंचे, हंगामा किया। सचिन के बैंक खाते से रकम गायब करने के साथ ही उसे गायब करने का आरोप लगाया। शोर होने पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पुलिस को दी गई। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने मामले की जानकारी से इनकार किया। तहरीर मिलने पर जांच व कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें