ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअपहरण, दुष्कर्म कर जबरन खिलाया युवती को मांस

अपहरण, दुष्कर्म कर जबरन खिलाया युवती को मांस

युवती की तहरीर पर तीन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज, एक पर रेप की रिपोर्ट

अपहरण, दुष्कर्म कर जबरन खिलाया युवती को मांस
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 23 May 2018 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा नगर में एक शर्मनाक वारदात उजागर हुई। छत पर सो रही एक युवती को अपहरण कर उसका दुष्कर्म किया गया। बाद में युवती को जबरन मांस खिलाया गया। युवती ने मामले में तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस में नामजद सभी युवक फरार है।

शहर के एक मोहल्ले में दोनों समुदाय के नागरिकों की छत मिली हुई हैं। एक समुदाय की युवती रविवार की रात भीषण गर्मी से बचने के लिए छत पर सो रही थी। परिजन नीचे सो रहे थे। आरोप है कि रात दो बजे पड़ोसी तीन सगे भाई और उनका चचेरा भाई युवती की छत पर आए।

गहरी नींद में सो रही युवती का अपहरण कर लिया। आरोप है कि युवती को घर ले जाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी ने उसे मांस खिलाया। युवती के शोर मचाने पर परिजन हड़बड़ा कर उठे। बेटी की तलाश शुरू की। जिस घर से चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी, वहां पर पहुंचे। रोती हुई युवती मिली। बेटी को लेकर कोतवाली गए। आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस ने शाहनवाज, शादाब तथा चचेरे भाई अब्दुल्ला के खिलाफ अपहरण करने और बहार अली के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी हरपाल सिंह ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है।